पी सी बी सुजानगढ़ क्रिकेट प्रतियोगिता

SHARE

सुजानगढ़ के पी सी बी स्कूल में चल रहे रात्री कालीन क्रिकेट प्रतियोगिता में तीसरे दिन शुक्रवार रात को खेले गए मुकाबले में संगम ए क्लब और यंगस्टार क्लब सहित गोपालपूरा ने अपने अपने मेच जीतकर अगले दोर में प्रवेश किया। रात्रि के पहले मुकाबले में संगम ए सुजानगढ़ के सामने पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल सुजानगढ़ की टीम ने ४८ रनों का स्कोर बनाया। इस मेच को जवाब में संगम क्लब ने तीन विक्केट खोकर ५ ओवर में बना लिया गया और इस तरह संगम क्लब ए ने ये मेच जीत लिया ।
इसी तरह अगले मेच में गोपालपुरा की टीम के सामने पहले बल्लेबाजी करते हुए लाडनूं की टीम ने ८० रनों का स्कोर बनाया। जवाब में गोपालपुरा की टीम ने ५ विक्केट खोकर बना लिया इस तरह रोमांचक मेचो का दोर चलता रहा दर्शक भी मेचो का आनंद उठाते रहे।
इस क्रम में तीसरे मुकाबले में खुनखुना टीम का मुकाबला यंगस्टार के साथ हुआ यंग स्टार की टीम ने पहले बलेबाज़ी करते हुए आक्रामक बलेबाज़ आसिफ ने ८० रन बनाये जिसके बदोलत यंग स्टार ने १५२ रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में खुनखुना की टीम केवल ८० बना पाई।
राजू गोदारा ने बढ़िया प्रदसन करने वाले खिलाडियों को पुरस्कृत किया ।जिसमे मैच के बाद मैन ऑफ द मैच रहे खिलाड़ी पवन गोदारा, अमर व मोहम्मद आसिफ ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here