मरम्मत के नाम पर की जा रही है लीपापोती

SHARE

सुजानगढ़ : पिछले दस दिनों से बस स्टेण्ड पर रूक-रूक कर चल रहा सेठिया विश्रामालय के मरम्मत का काम अब मात्र लीपापोती बनकर रहा गया है और सरेआम जनता की आँखों के सामने धूल झोंकने का प्रयास करते हुए घटिया सफेदी की जा रही है।
विश्रामालय पर की गई सफेदी की हालत यह है कि यहाँ पर सफेदी फव्वारे से की गई तो भी दीवारों की पुरानी पपड़ी उतारे बिना। फंव्वारे से की गई सफेदी इतनी घटिया है कि हर कोई हाथ से इसे उतार सकता है। आश्चर्य इस बात का है कि अधिकारी इस वक्त क्या कर रहे है जब जनता के सामने इतना घटिया कार्य हो रहा है। बस स्टेण्ड के व्यापारी इस बात से परेशान है कि इससे तो पहले ही ठीक था कम से कम लोगों व यात्रियों के कपड़े तो खराब नहीं होते थे। लेकिन आस-पास के लोगों का कहना है कि अंधेरे गर्दी के इस राज में मनमर्जी से घटिया कार्य किया जा रहा है। न तो मरम्मत ठीक ढंग से की गई है और न ही पूरे पोस्टर उतारे गये है। केवल जनता को मूर्ख बनाने के लिए मरम्मत व रंग रोशन का कार्य किया जा रहा है जो सरासर राजकीय धन का दुरूपयोग है। यहाँ तो टूटी बिजली फिटिंग को भी दुरस्त नहीं किया गया है।
नगरपालिका द्वारा ठेके द्वारा करवाये जा रहे इस कार्य में ऐसी लापरवाही यह बात जगजाहिर करती है कि यहाँ पर चाहे जैसे जनता को मूर्ख बनाओ और पैसा हजम करते रहो।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY